वाराणसी

डॉक्टर ने अपनी पिस्टल से बाथरूम में जाकर मारी खुद को गोली, शव भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

डॉक्टर ने अपनी पिस्टल से बाथरूम में जाकर मारी खुद को गोली, शव भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए
x

वाराणसी की कैवल्यधाम कॉलोनी निवासी डॉ. पराग बाजपेयी (53) ने रविवार की रात अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपनी ही कनपटी पर गोली मार कर जान दे दी। घटना से डॉक्टर के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, भेलूपुर थाना अंतर्गत कैवल्यधाम कॉलोनी में जनरल फिजिशियन डॉ. पराग बाजपेयी का मकान है और वह वैभव हॉस्पिटल के निदेशक थे।

उनकी पत्नी डॉ. वाणी बाजपेयी स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। डॉक्टर दंपति के 2 बेटे हैं। डॉ. पराग के शराब पीने को लेकर उनका उनकी पत्नी से अकसर विवाद होता था। भेलूपुर थाने की पुलिस के अनुसार, रविवार की रात डॉ. पराग एक बार फिर ज्यादा शराब पी लिए थे। इस पर उनकी पत्नी ने उन्हें कमरे में जाकर सोने को कहा। इसे लेकर उनका उनकी पत्नी से विवाद हुआ।

इसके बाद उनके मन में न जाने क्या आया कि वह बाथरूम में जाकर .32 बोर की अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार लिए। गोली चलने की आवाज सुनकर डॉ. पराग उनकी पत्नी और उनके बच्चे भाग कर बाथरूम में गए तो वह खून से लथपथ पड़े थे। आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना पाकर भेलूपुर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार शराब पीने को लेकर पत्नी के नाराजगी जताने पर नशे की हालत में डॉक्टर ने आत्मघाती कदम उठाया है। वहीं, डॉ. पराग के आत्मघाती कदम को लेकर वाराणसी के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सदस्यों ने दुख जताया है।

एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि नशे की हालत में डॉ. पराग ने खुद को गोली मारी है। उनकी लाइसेंसी पिस्टल भेलूपुर थाने की पुलिस ने कब्जे में ले ली है। आज उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।



Next Story