वाराणसी

ट्रक ने फैंटम दस्ते के सिपाहियों को कुचला, फैंटम बाइक और डायल-112 की जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त

सुजीत गुप्ता
18 Nov 2021 7:40 AM GMT
ट्रक ने फैंटम दस्ते के सिपाहियों को कुचला, फैंटम बाइक और डायल-112 की जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त
x

वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना बाईपास पर बुधवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने फैंटम दस्ते के सिपाहियों को कुचल दिया। बड़ागांव थाने और शिवपुर थाने के डायल-112 के घायल दो सिपाहियों को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर और चितईपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं ट्रक के धक्के से फैंटम बाइक और डायल-112 की जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस के अनुसार, शिवपुर थाने के डायल-112 के हेड कॉन्स्टेबल जय बहादुर यादव और बड़ागांव थाने के हरहुआ चौकी के फैंटम दस्ते के सिपाही अजय भान गिरी रात लगभग ढाई बजे शिवपुर के तरना स्थित कलकत्ता पेट्रोल पंप के पास मौजूद थे। हेड कॉन्स्टेबल जय बहादुर अपनी जीप से, तो सिपाही अजय अपनी फैंटम बाइक से पेट्रोलिंग कर रहे थे।

इसी बीच सड़क किनारे वाहन के साथ खड़े सिपाहियों को तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारते हुए आगे भाग निकला। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची शिवपुर पुलिस ने खून से लथपथ दोनों सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल दोनों सिपाहियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर उच्चाधिकारी भी अस्पताल में पहुंच घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story