वाराणसी

वाराणसी: नगर निकाय चुनाव से पूर्व योगी आदित्यनाथ की विशाल सभा 11 को, तैयारी बैठक में सौंपी गई जिम्मेदारी

Shiv Kumar Mishra
9 Dec 2022 10:00 AM GMT
वाराणसी: नगर निकाय चुनाव से पूर्व योगी आदित्यनाथ की विशाल सभा 11 को, तैयारी बैठक में सौंपी गई जिम्मेदारी
x
Varanasi: Yogi Adityanath's huge gathering before the municipal elections on 11th, the responsibility assigned in the preparatory

वाराणसी 9 दिसम्बर। नगर निकाय चुनाव के पूर्व भारतीय जनता पार्टी एक बड़ी सभा का आयोजन करने जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभा को संबोधित करेंगे।

उक्त जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ ने बताया कि रविवार 11 दिसंबर को दिन में 12:00 बजे आयोजित संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में सभा को मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे।

उक्त संदर्भ में सिगरा स्थित पार्टी कार्यालय में हुई बैठकों में पदाधिकारियों को सभा से संबंधित जिम्मेदारियां सौंपी गई।

भाजपा महानगर विभाग एवं प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए महानगर महामंत्री जगदीश त्रिपाठी ने कहा की गुजरात विधानसभा की प्रचंड जीत मोदी के कुशल नीति और भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है और हमें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय और नगर पंचायत के चुनाव में मोदी और योगी जी की कुशल नीति और कार्यकर्ताओं के बल पर कमल खिलेगा। साथ ही महानगर के विभाग एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को 11 दिसंबर की सभा के निमित्त जिम्मेदारियां सौंपी।

इस दौरान मुख्य रूप से जगदीश त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ, संजय जायसवाल, अभिनव पांडेय, रत्नाकर राय, रोशन गुजराती, कुणाल पांडेय, नमिता सिंह, दीपमाला, रितिक मिश्रा, सक्षम पटेल, पीयूष अग्रवाल, पार्षद मदन मोहन दुबे, विपुल कुशवाहा, विकास केसरी, प्रियांशु आदि मौजूद रहे।

ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएंगी महिलाएं - कुसुम सिंह पटेल

शुक्रवार को दिन में ही गुलाबबाग पार्टी कार्यालय में महिला मोर्चा के महानगर पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों की बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष कुसुम पटेल ने कहा कि भाजपा की सरकार ने महिलाओं के सशक्तिकरण और सम्मान के लिए बहुत काम किया है। इन कामों को महिलाओं तक पहुंचाने के लिए आप सभी घर घर जाएं और संपर्क करें। महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने रविवार को आयोजित माननीय योगी आदित्यनाथ जी की विशाल जनसभा में सभी की सहभागिता के लिए महिलाओं को जिम्मेदारियां दी।

इस दौरान महानगर अध्यक्ष कुसुम सिंह पटेल, साधना सिंह, प्रीति पुरोहित, नेहा कक्कड़, मोनिका पांडेय आदि मौजूद रही।

Next Story