वाराणसी

वाराणसी के प्रथम पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने किया नगर की सुरक्षा का औचक निरिक्षण

Shiv Kumar Mishra
29 April 2021 5:45 PM GMT
वाराणसी के प्रथम पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने किया नगर की सुरक्षा का औचक निरिक्षण
x

वाराणसी के प्रथम पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश अपने पुराने अंदाज में गुरुवार को नगर भ्रमण पर निकले. इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकथाम और बचाव के लिए जारी गाइडलाइन्स का पालन सही तरीके से हो रहा या नहीं इसकी पुलिस कमिश्नर ने रियल्टी चेक भी किया.

कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने दशाश्वमेध घाट, गोदौलिया, रामापुरा, लहुराबीर, चेतगंज, सिगरा, अंधरापुल के साथ विश्वनाथ मंदिर सुरक्षा ड्यूटी भी चेक की. साथ अधिनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

कमिश्नर ने काशी विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा में गेट नंबर 4 सरस्वती फाटक पर तैनात पुलिसकर्मियों को सुरक्षा संबंधी निर्देश देते हुए कहा कि खुद की भी सुरक्षा जरूरी है, ड्यूटी पर दो मास्क पहने, हाथ धोते और सेनेटाइज करते रहे. किसी भी प्रकार की दिक्कत आने पर अधिकारियों को सूचित करते हुए कोरोना की जांच जरूर करवाये.

पुलिस कमिश्नर ने दशाश्वमेघ पुलिस चौकी का आकस्मिक निरीक्षण किया और सहायक पुलिस आयुक्त दशाश्वमेघ अवधेश पांडेय और प्रभारी निरीक्षक दशाश्वमेघ को पुलिस चौकी की मरम्मत, साफ-सफाई और पुलिसकर्मियों के रहने की उचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया, इसके साथ ही गोदौलिया चौराहे पर स्थापित पुलिस बूथ की मरम्मत कराने हेतु भी निर्देशित किया.

Next Story