वाराणसी

वाराणसी के प्राथमिक विद्यालय के कक्षा तीन के छात्र की बेहरमी से पिटाई का विडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
16 Dec 2022 8:38 AM GMT
वाराणसी के प्राथमिक विद्यालय के कक्षा तीन के छात्र की बेहरमी से पिटाई का विडियो वायरल
x

वाराणसी: वाराणसी के चोलापुर विकास खंड के जरियारी प्राथमिक विद्यालय के कक्षा तीन के छात्र की बेहरमी से पिटाई का विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें छात्र लगातार मम्मी पापा बचा लो की गुहार लगा रहा है। इसकी शिकायत छात्र के माँ ने जिलाधिकारी और बेसिक शिक्षा अधिकारी से की है।

पीड़ित छात्र की माँ ने बताया कि मैंने जिलाधिकारी और बेसिक शिक्षा अधिकारी से मांग की है कि आरोपी शिक्षक पर मुक़दमा दर्ज किया जाए। और मेरे घायल बेटे का इलाज कराया जाए। मेरा बेटा उसी दिन से बहुत भयभीत है।

उक्त वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं आरोपी शिक्षक ने पिटने से इंकार करते हुए कहा कि मैंने बच्चे के पिता के कहने पर डराया था। जिससे बच्चा पढ़ने पर या जाए। अब यदि इसमें लगता है कुछ गलत है तो हम आइंदा एसा कभी कुछ नहीं करेंगे।

वहीं पीडिता की माँ ने शिकायत में कहा है कि मेरा बेटा चोलापुर विकास खंड के जरियारी प्राथमिक विद्यालय थाना चोलापुर में कक्षा तीन का छात्र है। मेरा बच्चा जब स्कूल गया तब थोड़ा लेट हो गया। जिसके कारण स्कूल के हेडमास्टर ने बच्चे को खूब मारा पीटा और लात घूंसे भी बरसाए। जिसके चलते मेरा बेटा अब गुमसुम सा हो गया है और उसकी मानसिक स्तिथि भी ठीक नहीं लग रही है। इसके लिए उक्त अध्यापक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए इसके खिलाफ केस भी दर्ज कराया जाए।

वायरल वीडियो में एक शिक्षक क्लास रूम के बाहर छात्र की पिटाई करता दिख रहा है। इसका वीडियो किसी ने क्लास रूम के अंदर व खिड़की के बीच से बनाया है। पिटाई हा से बच्चा कराह रहा है।बच्चे की पिटाई से ब न दूसरे विद्यार्थी भी सहमे दिख रहे हैं। दूस परिजनों का कहना है कि वीडियो एक 5 महीने पुराना है। तभी से बच्चा गुमसुम है। । स्कूल जाने से डर रहा है।


Next Story