वाराणसी

जमीन के विवाद में युवक को मारी गोली हालत गंभीर..

Gaurav Maruti Sharma
1 Nov 2022 9:16 AM GMT
जमीन के विवाद में युवक को मारी गोली हालत गंभीर..
x
जमीन के विवाद में युवक को मारी गोली हालत गंभीर..

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के बनकट गांव स्थित शराब ठेके पर एक युवक को मनबढ़ लोगों ने गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को सारनाथ स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार वारदात की वजह जमीन विवाद है।

ठेके पर बुलाए थे शराब पीने के लिए

चौबेपुर थाना अंतर्गत बनकट गांव स्थित शराब ठेके पर सोमवार की देर रात मनबढ़ किस्म के तीन लोगों ने बृजनाथ यादव के बेटे निवेश कुमार यादव (20) को बुलाया था। शराब ठेके पर बीयर पीने के बाद जमीन के विवाद को लेकर कहासुनी हुई। उसके बाद पिस्टल निकाल कर गांव के ही एक युवक ने निवेश को गोली मार दी। असलहे से निकली गोली निवेश की नाभि में लगी। उसके बाद भी मनबढ़ लोगों ने दो राउंड फायरिंग की। फिर, तीनों युवक भाग निकले।

स्थानीय लोगों की सूचना पर आए परिजन

शराब ठेके पर गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भाग कर घटनास्थल पर आए। उन्होंने ही निवेश के परिजनों और पुलिस को वारदात की सूचना दी। आनन-फानन निवेश को सारनाथ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल प्रबंधन ने घटना की जानकारी सारनाथ थाने की पुलिस को दी । सारनाथ थाने की पुलिस की सूचना पर चौबेपुर थाने के इंस्पेक्टर राजेश सिंह अस्पताल पहुंचे। इंस्पेक्टर राजेश सिंह ने बताया कि घायल युवक की मां आशा देवी की तहरीर पर उसके गांव के ही योगेश यादव और अखिलेश उर्फ अक्कल सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Next Story