उत्तर प्रदेश

युवती से रेप कर बनाया वीडियो, दे रहा है वायरल करने धमकी

Satyapal Singh Kaushik
24 Dec 2022 6:30 AM GMT
युवती से रेप कर बनाया वीडियो, दे रहा है वायरल करने धमकी
x
मामला महाराजगंज जिले का है जहां नेपाल निवासी एक व्यक्ति, महिला से रेप कर उसका वीडियो बना लिया और अब वायरल करने की धमकी दे रहा है।

महराजगंज के परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस उपाधीक्षक को शिकायती पत्र देकर नेपाल निवासी एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दुष्कर्म कर अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर राजस्थान और लुधियाना में साथ लेकर रहने और मारने पीटने का आरोप है।

घर में घुस किया रेप

महिला ने बताया कि वह परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक गांव की स्थाई निवासी है। गांव पर ही उसकी सोने चांदी की दुकान थी। जहां पड़ोस के गांव का निवासी बताकर एक व्यक्ति का दुकान पर आना जाना रहता था। धीरे-धीरे वह अपने प्रभाव में ले लिया और एक दिन रात में पति के गैर मौजूदगी में घर में घुस आया और दुष्कर्म कर चुपके से वीडियो बना लिया।

राजस्थान लेकर चला गया

वीडियो दिखाते हुए कहा कि यदि किसी से कही तो इसे वायरल कर के समाज में तुम्हे बदनाम कर दूंगा। कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगी। लोक लाज के भय से यह बात किसी को नहीं बताती थी, तबसे लगातार जब भी उसकी इच्छा होती थी, मेरे घर पर आ जाता था। 25 अप्रैल 2022 की शाम करीब 7 बजे वह नौतनवां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अपने बहनोई को लेकर घर पर आया और मेरे ऊपर दबाव बनाकर दोनों मुझे मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने बहनोई के घर ले गया। वहां रात भर रखने के बाद मुझे राजस्थान लेकर गया।

विरोध करने पर मारता था

कुछ दिनों के बाद वह वहां से मुझे लुधियाना में एक किराए के मकान में लेकर रहने लगा। घर आने के लिए विनती करती रही, लेकिन वहां से आने नहीं देता था और कमरे में बंद कर के रखता था। रोने पर मुझे मोबाइल पर मेरे बच्चों व रिश्तेदारों से बात भी कराता था और विरोध करने पर मारता व पीटता था।

आरोपी नेपाल का निवासी है

मुझे व मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी देता था। आरोपी व्यक्ति नेपाल का निवासी है, उसके द्वारा विभिन्न पतों पर आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, कई सिम कार्ड भी मौजूद है। बीते 18 दिसंबर की शाम करीब 3 बजे किसी तरह बच बचाकर वहां से भाग निकली। पुलिस उपाधीक्षक नौतनवां अनुज कुमार सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story