उत्तर प्रदेश

कुशीनगर के ग्रामीणों ने मतदान का किया विरोध, बोले- पुल नहीं तो, वोट नहीं

Sakshi
3 March 2022 10:21 AM GMT
कुशीनगर के ग्रामीणों ने मतदान का किया विरोध, बोले- पुल नहीं तो, वोट नहीं
x
उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के तमकुहीराज विधानसभा में पक्के पुल के निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का बहष्किार किया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है| वहीं उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के तमकुहीराज विधानसभा में पक्के पुल के निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का बहष्किार किया। ग्रामीणों के विरोध के चलते करीब दो घंटे तक मतदान बाधित रहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिपराघाट के रणजीत टोला मतदान केन्द्र संख्या 320, 321 व 322 के मतदाताओं ने पक्के पुल निर्माण को लेकर मतदान का सामूहिक बहष्किार किया था। मौके पर पहुँचे एसडीएम तमकुहीराज सीएल सोनकर ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मतदान के लिए तैयार किया। एसडीएम के लिखित आश्वासन पर ग्रामीण मतदान के लिए तैयार हुए है। लगभग दो घण्टे तक मतदान प्रक्रिया बाधित हुई है।

वहीं, तमकुहीराज तहसील अन्तर्गत विकास खण्ड दुदही क्षेत्र के ग्राम पंचायत तिवारी पट्टी स्थित प्राथमिक वद्यिालय पर मतदान केन्द्र बूथ नम्बर 82 पर ईवीएम मशीन खराब होने के कारण करीब एक घंटे तक मतदान बाधित रहा। इस दौरान कतार में लगे मतदाता धैर्य के साथ अपनी बारी का इंतजार करते रहे।

Next Story