राष्ट्रीय

जानिए WhatsApp नंबर: भाजपा के घोषणा पत्र के लिए आप भी भेज सकते हैं सुझाव

सुजीत गुप्ता
18 Nov 2021 5:59 AM GMT
जानिए WhatsApp नंबर: भाजपा के घोषणा पत्र के लिए आप भी भेज सकते हैं सुझाव
x

चुनावी तैयारी में जुटी भाजपा ने इन दिनों सरकार और संगठन के स्तर पर पूरी ताकत झोंक दी है। एक ओर सरकारी स्तर पर चुनावी आचार संहिता लगने से पहले तमाम योजनाओं के उद्घाटन-शिलान्यास कार्यक्रमों के जरिए माहौल बनाने का प्रयास हो रहा है। दूसरी ओर संगठन ने चौतरफा कार्यक्रमों की झड़ी लगाकर हर वर्ग को साधने की कोशिश की जा रही है।

12 नवंबर को काशी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बंद कमरे में प्रदेश के चुनाव और संगठन से जुड़े प्रदेश और जिला स्तरीय नेताओं के अलावा 403 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों को चुनावी व्यूह रचना के सूत्र समझाए थे। ताकि हर सीट पर पूरा फोकस किया जा सके। इन बैठकों में चुनाव संचालन के सभी गुर बूथ स्तर तक की टीम के सदस्यों को दिए जाएंगे।

वही यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है। एक दूसरे दल के नेताओं को अपने साथ जोड़ने के अलावा सभी पार्टियों में रणनीति तैयार करने का काम भी शुरू हो चुका है। प्रदेश के संसदीय कार्य, चिकित्सा शिक्षा एवं वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की अध्यक्षता में प्रदेश भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव 2022 के लिए गठित घोषणा पत्र समिति की पहली बैठक आयोजित की गई।

घोषणा पत्र के संबंध में अपने सुझाव देने के लिए इच्छुक कोई भी व्यक्ति व्हाट्सएप नंबर 8737032031 या ईमेल up.bjp.manifesto@gmail.com पर अपने सुझाव दे सकता है। इसके अतिरिक्त भाजपा प्रदेश कार्यालय स्थित डा. पुष्कर मिश्रा के कार्यालय में भी अपने सुझाव दिए जा सकते हैं। समिति में राज्यसभा सांसद बृजलाल को उपाध्यक्ष व सांसद राजेश वर्मा, विजयपाल तोमर, रीता बहुगुणा जोशी, कांता कर्दम, राज्यमंत्री अतुल गर्ग, सीमा द्विवेदी तथा पुष्कर मिश्रा को भी सदस्य नामित किया गया है। समिति की अगली बैठक 04 दिसंबर को होगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story