उत्तर प्रदेश

युवती ने प्रेमी के दोस्तों के साथ संबंध बनाने से मना किया तो वायरल कर दिया अश्लील वीडियो

Satyapal Singh Kaushik
24 Jan 2023 8:45 AM GMT
युवती ने प्रेमी के दोस्तों के साथ संबंध बनाने से मना किया तो वायरल कर दिया अश्लील वीडियो
x
शादी करने का झांसा देकर युवक ने उससे संबंध भी बना लिए। आरोप है कि युवक प्रेमिका पर अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।

युवती को शादी का झांसा देकर बीए की छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर डाला। वहीं उस पर अपने दोस्तों के साथ अवैध संबंध बनाने को भी दबाव डालने लगा।

मना करने पर आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पीड़िता के मामा की ओर से तहरीर मिलने पर पटवाई थाना पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला

रामपुर के एक कालेज में बीए फाइनल की छात्रा दूसरे गांव निवासी अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई करती है। पटवाई थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जल्दी शादी करने का झांसा देकर युवक ने उससे संबंध भी बना लिए। आरोप है कि युवक प्रेमिका पर अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।

युवती ने प्रेमी के दोस्तों के साथ संबंध बनाने से मना किया

युवती ने इससे इनकार किया तो युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। अश्लील वीडियो और संबंधों की जानकारी होने पर युवती के मामा सोमवार की शाम पटवाई थाने पहुंचे। पुलिस को मामले से अवगत कराया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने इस घिनोनी घटना को लेकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीडिता के मामा का कहना है कि युवक लड़की को लगातार शादी का झांसा दे रहा था और उस पर अपने दोस्तों के साथ में नाजायज संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। इंकार करने पर लड़की को गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। दोस्तों के साथ संबंध नहीं बनाने पर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दी। थाना प्रभारी हरेंद्र यादव ने बताया कि लड़की के मामा की तहरीर पर आरोपित युवक शिवांकर यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story