उत्तर प्रदेश

ताजिया रखने को लेकर, दो पक्षों के बीच चली गोली, 4 घायल

Desk Editor
9 Aug 2022 4:59 AM GMT
ताजिया रखने  को लेकर, दो पक्षों के बीच चली गोली, 4 घायल
x

गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के रजदेपुर मोहल्ला में ताजिया रखने के दौरान बैंड बाजा को लेकर दो पक्षों में कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया की गोली चल गई। जिसकी वजह से एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। जबकि तीन घायलों में एक को हाथ की उंगली में गोली लगी है।

बाकी दो को छर्रा लगा हुआ है। वहीं घटना की जानकारी होते ही सबसे पहले कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई । जहां से सभी घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजवा दिया। घटना के कुछ ही देर बाद के एसपी रोहन पी बोत्रे भी मौके पर पहुंच गए। जहां घटना के बाबत जानकारी ली। वही एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि कल यानी 10 अगस्त को ताजिया रजदेपुर से उठनी है। यहां पर दो पक्षों में बैंड को लेकर विवाद हुआ है। जिसमें गोली चली है। गोली से एक घायल हो गए है और कुछ लोगों को छर्रे लगे है। फिलहाल सभी स्टेबल है और आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में विधिक कार्रवाई की जाएगी। वही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।


वहीं जिला अस्पताल में भर्ती गोली से घायल पीड़ित आदिब ने बताया कि ताजिया रखने को लेकर पीस कमेटी की मीटिंग हुई थी जिसमें ताजिया समय बद्ध निकले जाने की हिदायत के तहत आज ताजिया चौक पर रखी जा रही थी। जिससे नाराज होकर कुछ लोगों के चढ़ने पर गोली चला दिया। जिसमे मेरे बड़े भाई के पेट में गोली लगी है। जिसे वाराणसी रेफर किया गया है। और मुझे मेरे हाथ गोली लगी है और अन्य दो को छर्रे लगे है। इस वारदात को अंजाम देने वाले, हाजी ट्रैक्टर वाले के लड़के द्वारा ललकारने पर शेरू ने गोली मारी है।

Next Story