उत्तर प्रदेश

पत्नी ने नशेडी पति की कुल्हाडी से काटकर की निर्मम हत्या ,पत्नी ने कोतवाली जाकर कबूला ।

पत्नी ने नशेडी  पति की कुल्हाडी से काटकर की निर्मम हत्या ,पत्नी ने कोतवाली जाकर कबूला ।
x
पति की कुल्हाडी से काटकर की निर्मम हत्या ,पत्नी ने कोतवाली जाकर कबूला ।

पति की हत्या कर पत्नी घर से निकल गई। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो कुछ देर में पत्नी ने कोतवाली पहुंच कर घटना की जानकारी दी।

दरसल जालौन के उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला उमरार खेड़ा की है जहां पति की हत्या के बाद पत्नी ने खुद ही कोतवाली जाकर जुर्म कुबूल कर लिया। महिला ने बताया कि पति नशा करता था और झगड़ा करता था। एक दिन गुस्से में आकर उसने उसे कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया।

महिला का पति संदीप अक्सर शराब के नशे में घर आता था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। संदीप अक्सर संध्या को पीटता भी था। उरई के मोहल्ला उमरा खेड़ा में आरएनटी स्कूल के पीछे संदीप अपनी पत्नी संध्या के साथ रह रहा था।

रविवार की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ और इतनी बढ़ गई और संध्या का गुस्सा इतना बढ़ा कि उसने कुल्हाड़ी उठाकर संदीप पर हमला कर दिए। संदीप घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसके ज़मीन पर गिरते ही महिला घर से निकल गई।

आसपास के लोगों को खबर हुई तो पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने संध्या की खोजबीन शुरू की इसके कुछ ही देर बाद वो खुद ही कोतवाली पहुंच गई। उसने अपने बारे में बताया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में संध्या ने पुलिस को बताया कि पति के रोज रोज की नशेबाजी और झगड़े से तंग आ गई थी और अचानक उसे गुस्सा आ गया और उसने पति को कुल्हाड़ी दे मारी। इसके बाद वह घर से निकल गई।

बही पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पड़ोसियों ने पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े की जानकारी दी है। रविवार रात भी दोनों में मारपीट हुई थी।

माजिद अली खां

माजिद अली खां

माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.

Next Story