उत्तर प्रदेश

प्रेमिका के लिए पत्नी को छोड़ा लेकिन मिली मौत, 1 साल पहले हुई थी शादी, जानें पूरा मामला

Sakshi
2 March 2022 5:48 PM GMT
प्रेमिका के लिए पत्नी को छोड़ा लेकिन मिली मौत, 1 साल पहले हुई थी शादी, जानें पूरा मामला
x
प्रेम प्रसंग के विरोध में प्रेमिका के परिजनों ने युवक को बेरहमी से पीटा था।

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां सरधना में हॉरर किलिंग की वारदात अंजाम दी गई। प्रेम प्रसंग के विरोध में प्रेमिका के परिजनों ने युवक को बेरहमी से पीटा था। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक के पिता ने थाने में तहरीर दी। इस आधार पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया और जांच में जुट गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहल्ला धर्मपुरी में यामीन के बेटे 25 वर्षीय शाहबुद्दीन का अपने ताऊ की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात का पता युवती के परिजनों को चला तो वह विरोध करने लगे। दूसरी ओर प्रेमी युगल निकाह की जिद पर अड़ा था। यही बात युवती के परिजनों को नागवार गुजरी। तीन दिन पूर्व शाहबुद्दीन अपने घर से काम पर जा रहा था। आरोप है कि इस बीच युवती पक्ष के लोगों ने उसे घेर लिया और जमकर पीटा। गंभीर हालत में परिजनों ने युवक को मेरठ में भर्ती कराया।

बुधवार को अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मृतक के पिता यामीन ने अपने भाई कय्यूम, उसके पुत्र नईमुद्दीन, शावेज, जावेद, सबीला व पुत्रवधु तबस्सुम के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

फरार हुए आरोपी

शाहबुद्दीन की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत की सूचना मिलते ही आरोपी पक्ष के सभी लोग घर में ताला लगाकर फरार हो गए। पुलिस वहां दबिश देने पहुंची तो इस बात का पता चला। फिलहाल पुलिस तलाश में जुट गई थी। थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा ने जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

प्रेम प्रंसग के चलते पत्नी छोड़ा

मिली जानकारी के अनुसार मृतक शाहबुद्दीन की एक वर्ष पूर्व परिजनों ने शादी कर दी थी। शादी के बाद भी उसका प्रेम प्रसंग जारी रहा। इसके चलते उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था। परिजनों ने उसे काफी समझाया, लेकिन उसने एक न सुनी।

Sakshi

Sakshi

    Next Story