उत्तर प्रदेश

Yogi Cabinet Meeting : पहली कैबिनेट में CM योगी का बड़ा फैसला- फ्री राशन योजना को तीन महीने बढ़ाया

Arun Mishra
26 March 2022 5:39 AM GMT
Yogi Cabinet Meeting : पहली कैबिनेट में CM योगी का बड़ा फैसला- फ्री राशन योजना को तीन महीने बढ़ाया
x
कैबिनेट मीटिंग के बाद सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस फैसले का ऐलान किया.

उत्तर प्रदेश की दोबारा कमान संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं. शपथ ग्रहण के अगले दिन ही यानी आज वो अपनी नई कैबिनेट के साथ पहली बैठक की. इस बैठक में योगी मंत्रिमंडल ने बड़ा फैसला किया. कोरोना काल से शुरू की गई फ्री राशन योजना को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. कैबिनेट मीटिंग के बाद सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस फैसले का ऐलान किया. कहा जा रहा था कि पहली कैबिनेट मीटिंग में फ्री राशन को 3 महीने तक बढ़ाने का प्रस्ताव आ सकता है.

वहीं, कैबिनेट बैठक पर उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री संदीप सिंह ने कहा कि योगी 2.0 की आज पहली कैबिनेट बैठक है और आज की इस बैठक में संभव है कि कोई महत्वपूर्ण निर्णय लिया जाएगा और विभागों के वितरण को लेकर भी इस बैठक में चर्चा हो सकती है.

बता दें कि शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने इकाना स्टेडियम में दोबारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. सीएम और डिप्टी सीएम सहित योगी कैबिनेट में 53 दिग्गज हैं. उत्तर प्रदेश की सियासत के कई मिथक तोड़ते हुए योगी आदित्यनाथ ने लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश की कमान संभाल ली है.


Next Story