उत्तर प्रदेश

UPPSC : सीएम योगी ने दिवाली से पहले दिया गिफ्ट! 33 असिस्टेंट इंजीनियरों को दिया अपॉइंटमेंट लेटर

Arun Mishra
3 Nov 2021 4:55 AM GMT
UPPSC : सीएम योगी ने दिवाली से पहले दिया गिफ्ट! 33 असिस्टेंट इंजीनियरों को दिया अपॉइंटमेंट लेटर
x
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवाली से पहले मंगलवार यानी 02 नवंबर को 46 उम्मीदवारों में से 33 को अपॉइंटमेंट लेटर दिए.

त्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) द्वारा आवास एवं शहरी नियोजन विभाग हेतु चयनित असिस्टेंट इंजीनियरों को यूपी सरकार ने अपॉइंटमेंट लेटर दिए हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवाली से पहले मंगलवार यानी 02 नवंबर को 46 उम्मीदवारों में से 33 को अपॉइंटमेंट लेटर दिए. वहीं, बाकी चयनित इंजिनियरों को भी जल्द लेटर दिए जाएंगे. इसके लिए उत्तर प्रदेश के सीएम ने ट्विटर पर इंजीनियरों को बधाई दी.

योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, " "उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलतापूर्वक स्थान प्राप्त करने और आवास विभाग में चयन होने पर मैं सभी नवचयनित इंजीनियरों को हृदय से बधाई देता हूं व उनका अभिनंदन करता हूं."

यूपी के सीएम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "पारदर्शी तरीके से नवचयनित 46 इंजीनियरों में से 33 को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है. शेष की प्रक्रिया जारी है. इन पदों पर विज्ञापन से लेकर नियुक्ति की प्रक्रिया तक किसी भी अभ्यर्थी को किसी भी स्तर पर सिफारिश की आवश्यकता महसूस नहीं हुई होगी."

नए असिस्टेंट इंजिनियरों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अब किसी को नौकरी के लिए जुगाड़ नहीं लगाना पड़ता है. यूपी में पूरी पारदर्शिता के साथ युवाओं को नौकरियां दी जा रही हैं. उन्होंने कहा पहले लोगों को इसके लिए बड़ी-बड़ी सिफारिश की जरुरत पड़ती थी, लेकिन अब प्रदेश में पूरी पारदर्शिता के साथ नियुक्तियां हो रही हैं.

सीएम ने कहा ''अब विकास प्राधिकरणों में अच्छा काम हो रहा है. पहले यहां की हालत कैसी थी ये सब जानते हैं. " सीएम योगी ने विकास प्राधिकरणों से कहा कि वह लोगों को सस्ते आवास उपलब्ध कराएं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की हर गतिविधि पर सरकार की निगरानी बनी हुई है. पिछली सरकारों की खुद का घर भरने की रूचि थी लेकिन अब अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के लिए ये सरकार काम कर रही है. अब किसी को जुगाड़ से नहीं बल्कि काबिलियत से नौकरी मिल रही है. सीएम योगी ने हमारा और हमारी सरकार का लक्ष्य लोगों के जीवन को बेहतर करने का है और हम इस रास्ते पर आगे बढ़ रहे हैं.


Next Story