उत्तर प्रदेश

दरवाजे पर सोए युवक की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

Sakshi
16 May 2022 3:17 PM GMT
दरवाजे पर सोए युवक की गोली मारकर हत्या, जानें पूरा मामला
x
मधेपुरा जिले के रतवारा सहायक थाना क्षेत्र के गंगापुर कचहरी टोला में रविवार की देर रात बदमाशों ने दरवाजे पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

मधेपुरा जिले के रतवारा सहायक थाना क्षेत्र के गंगापुर कचहरी टोला में रविवार की देर रात बदमाशों ने दरवाजे पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

गंगापुर पंचायत के कचहरी टोला वार्ड तीन निवासी शंभू मंडल का पुत्र सोनू कुमार (17) रविवार की रात अपने दरवाजे पर सोया था। परिवार के लोगों को रविवार की रात गोली चलने की आवाजा सुनाई दी। परिजनों ने दूर से आवाज आने का अनुमान लगाकर इसे गंभीरता से नहीं लिया। सुबह करीब पांच बजे परिवार के लोग दरवाजे पर गए तो खून से लथपथ सोनू मृत अवस्था में मिला। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विजय पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। सोनू की छाती में एक गोली लगने का निशान पाया गया है। वह खेतीबारी और मजूदरी करता था। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। थानाध्यक्ष विजय पासवान ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं सका है। शव को पोस्टर्माटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Next Story