उत्तराखण्ड

हरिद्वार में गंगा में तेज बहाव में बह गए 7 कावड़िए, सेना-पुलिस के जवानों ने लगा दी जान, देखिए- रूह कांपने वाला वीडियो

Arun Mishra
22 July 2022 9:26 AM GMT
हरिद्वार में गंगा में तेज बहाव में बह गए 7 कावड़िए, सेना-पुलिस के जवानों ने लगा दी जान, देखिए- रूह कांपने वाला वीडियो
x
इस घटना का एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें बहते हुए कावड़ियों को देखा जा सकता है।

देहरादून: हरिद्वार के गंगा नदी में तेज बहाव के कारण सात कावड़ियों के बहने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा शुक्रवार की सुबह में हुआ है जिसमें नहाते हुए सात कावड़ियां बह गए है। ऐसे में सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान के साथ उनकी जान बचाई गई है। इस घटना का एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें बहते हुए कावड़ियों को देखा जा सकता है। आपको बता दें कि बारिश के कारण गंगा नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है, इस कारण नदी में तेज बहाव देखने को मिल रहा है।

आप भी देखिये हैरान करने वाला वीडियो

हरिद्वार में सात कावड़ियों के बहने का एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह देखा जा रहा है कि पानी के तेज बहाव के कारण कुछ लोग बहते जा रहे है। ऐसे में उनकी मदद के लिए सेना के जवान और पुलिस के अधिकारी भी आते है और पानी में झलांग लगा देते है। फिर पानी में बह रहे उन सभी सात कावड़ियों को एक-एक करके नदी के किनारे ले जाया जाता है।

वीडियो में यह भी देखा गया कि बहने से बचने के बाद कावड़ियों की कैसी हालत हो गई थी। वे काफी डरे और सहमे हुए दिखाई दे रहे है। अधिकारियों ने क्या कहा मामले में बोलते हुए जोनल मजिस्ट्रेट नरेश चौधरी ने बताया, "आर्मी की तैराक दल ने अब तक 18 कावड़ियों को बचाया है। हम घाटों पर लोगों से तेज प्रवाह में न जाने की अपील भी करते हैं। कल भी एक महिला तेज प्रवाह में बह गई थी जिनको बचाया गया। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं।"


Next Story