अल्मोड़ा

नाबालिग से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
28 Oct 2021 12:06 PM GMT
नाबालिग से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार
x

अल्मोड़ा। उत्तराखंड के अल्मोड़ा से देवभूमि को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और वीडियो बनाकर ब्लैक मेलिंग की सनसनीखेज वारदात उजागर हुई। मामले में पुलिस ने तीन लोगाें को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश और मेडिकल परीक्षण कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

यहां बुधवार को नाबालिग से दुराचार का सनसनीखेज मामला सामने आया। आरोपित राहुल ने नाबालिग के साथ बहला-फुसलाकर दुराचार किया। दुराचार के बाद उसने नाबालिग का वीडियों भी बना दिया। वीडियो को उसने अपने दो साथियों के साथ शेयर किया। इसके बाद उसके दोनों साथी भी नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगे।

पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई और थाने में तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियो के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामले में पकड़े गए तीनों आरोपी एसएसजे परिसर के छात्र बताए जा रहे है। इनमें से राहुल व मनोज अल्मोड़ा के और तीसरा योगेश चंपावत का रहने वाला है। यह तीनों एसएसजे परिसर के अंबेडकर छात्रावास में रह रहे थे।


Next Story