अल्मोड़ा

किस तरह दबंगों ने घर से खींचकर नाबालिग लड़की को बुरी तरह पीटा और कपड़े फाड़ दिए, देखें पूरा वीडियो

Shiv Kumar Mishra
29 Oct 2022 10:38 AM GMT
किस तरह दबंगों ने घर से खींचकर नाबालिग लड़की को बुरी तरह पीटा और कपड़े फाड़ दिए, देखें पूरा वीडियो
x

रुद्रपुर : ऊधमसिंह नगर में बदमाशों और दबंगों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला रुद्रपुर के वार्ड नंबर 2 ठाकुरनगर का है। यहां न सिर्फ एक नाबालिग को घर से खींचने के बाद छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े खरीद फाड़ दिए गए, वहीं उसके परिवार वालों से भी मारपीट और लूटपाट की गई। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है, पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

ठाकुर नगर के रहने वाले हरेंद्र सिंह का कहना है कि दीपावली वाले दिन रात लगभग 10 बजे प्रार्थी के घर के सामने विक्रम मंडल के लड़के मोहित और गन्नू अपने कुछ साथियों के साथ पटाखे चला रहे थे। उन्होंने मना किया तो वह नहीं माने और गाली गलौज शुरू कर दी।



इस मामले में शिकायत करने वह थाने गया तो इसी दौरान मोहित और गंजू ने अपने साथी कन्हैया व शिवा के साथ मिलकर धारदार चाकू व लाठी-डंडों के साथ उसके परिवार वालों पर हमला कर दिया और उसकी नाबालिग पुत्री को गुंडई के बल पर घर से खींचकर छेड़छाड़ की और कपड़े फाड़ दिए।

पड़ोसी महेंद्र पाल ने जब नाबालिग को बचाने की कोशिश की, तो उस पर भी चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया और उसकी जेब से ₹500 व मोबाइल फोन छीन लिया गया। आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले की शिकायत थाने में की गई लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

Next Story