अल्मोड़ा

चालक को भनक नहीं लगी, चलती कार बनी आग का गोला

Shiv Kumar Mishra
13 Aug 2021 7:56 AM GMT
चालक को भनक नहीं लगी, चलती कार बनी आग का गोला
x

नैनीताल से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। यहां हल्द्वानी में गुरुवार को एक चलती कार में आग लग गई। लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि चालक को इसकी भनक तक नहीं लगी और वो चलती कार लिए शहर में घूमता रहा। ये तो गनीमत रही कि लोगों ने कार में लगी आग को देख लिया और चालक को इसकी सूचना दी। जिससे चालक की जान बचाई जा सकी। वहीं मौके पर दमकल की गाड़ी को भी बुला लिया गया। इसके साथ ही कार में लगी आग की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई।

बताया जा रहा है कि ये हादसा हल्द्वानी निवासी मनीष जोशी के साथ हुआ है। मनीष अपनी कार से किसी जरूरी काम के लिए मुख्यालय स्थित नैनीताल हाईकोर्ट आए थे। लेकिन इस दौरान शहर से हल्द्वानी की ओर लौटते हुए उनकी कार के पिछले हिस्से मे मौजूद इंजन में आग लग गई। आग इंजन में पीछे की ओर लगी होने की वजह से मनीष को आग लगने का पता ही नहीं चल पाया और वह कार चलाते रहे। इस दौरान सड़क पर अन्य लोगों ने आग को देख लिया और शोर मचाकर कार चालक को कार में आग लगने के बारे में बताया । जिससे आनन-फानन में मनीष कार से उतरे और इसके बाद आग को बुझाया गया। इस दौरान लोगों में दहशत भी देखने को मिली।

बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना दमकल को भी दे दी गई थी। जिससे मौके पर पुलिस और दमकल की टीम भी पहुंच गई। हालांकि दमकल के आने से पहले ही लोगों ने आग बुझा दी थी। लेकिन अगर लोगों की नजर आग पर न पड़ती तो बड़ा हादसा हो सकता था ।

Next Story