चम्पावत

कर्ज से परेशान युवक जंगल मे लगा रहा था फांसी कि अचानक देवदूत बनकर पहुची पुलिस

Shiv Kumar Mishra
3 April 2022 2:07 PM GMT
कर्ज से परेशान युवक जंगल मे लगा रहा था फांसी कि अचानक देवदूत बनकर पहुची पुलिस
x

देहरादून: पुलिस की सतर्कता ने आज एक व्यक्ति को मौत के मुंह से निकाल लिया, आज भुवनचंद पुजारी थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा शिशुपाल सिंह राणा थानाध्यक्ष रानीपोखरी को समय लगभग 12:00 बजे फोन के जरिये सूचना दी गयी कि प्रतीतनगर निवासी एक व्यक्ति अपने घर से बिना बताए कही चले गया है और जानकारी मिली है कि वह काफी कर्जे में है और आत्महत्या कर सकता है, जिसका लोकेशन अभी रानीपोखरी से नरेंद्र नगर को जाने वाली सड़क पर जंगल में आ रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल उक्त व्यक्ति के नंबर की लोकेशन सर्च की गई उस वक्त की लोकेशन रानीपोखरी से नरेंद्र नगर जाने वाले रास्ते के जंगल की मिली जिसके बाद लोकेशन रानीपोखरी थाना अध्यक्ष के साथ शेयर की गई। लोकेशन थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा थानाध्यक्ष रानीपोखरी को भेजा गया, लोकेशन रानीपोखरी से नरेंद्र नगर को जाने वाली सड़क पर जनपद टिहरी में आ रहा था लेकिन फिर भी थानाध्यक्ष रानीपोखरी द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए उक्त लोकेशन पर तत्काल चीता मोबाइल को भेजा और स्वयं भी उक्त लोकेशन पर पहुंचे तो चीता मोबाइल द्वारा उक्त लोकेशन पर पहुंच कर पाया कि उक्त व्यक्ति मनिक्षा मंदिर से आगे जंगल में एक पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर फांसी लगाने का प्रयास कर रहा था।

जिसे पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए रोका गया तथा समझा- बुझाकर पेड़ से उतारकर परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि कर्ज काफी परेशान था जिसके चलते वह आत्महत्या करने जा रहा था। युवक एक कंपनी में काम करता था।

Next Story