देहरादून

Haridwar Kanwar Yatra: चार वाइकों में लगी आग, हरिद्वार में छह काँवड़ियों की मौत

Shiv Kumar Mishra
24 July 2022 7:14 AM GMT
Haridwar Kanwar Yatra: चार वाइकों में लगी आग, हरिद्वार में छह काँवड़ियों की मौत
x
Kanwar Yatra 2022 Accident Six Kanwariyas Died In Road Accidents In Haridwar

उत्तराखंड के हरिद्वार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक साथ चार बाइकों में आग लग गई। दरअसल हरिद्वार ओम पुल के पास अलकनंदा वाली रोड पर कावड़ियों की बाइक में अचानक आग लग गई। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई, बता दें कि कावड़ियों की चार बाइक एक साथ खड़ी थी अचानक एक बाइक में आग लगी और तीन बाइक उसकी चपेट में आ गई और देखते देखते तीनो बाइक भी आग में जल कर राख हो गई।

हरिद्वार में रविवार सुबह हुए हादसों में छह कांवड़ियों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डाक व बाइक सवार कांवड़ियों की धर्मनगरी में भारी भीड़ उमड़ने की साथ ही हादसों का दौर भी शुरू हो गया है।

कलियर मोड पर रतमऊ नदी के पुल के ऊपर हुए सड़क हादसे में बदायूं के रहने वाले एक कांवड़िए चंद्रपाल की मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी नेकराम व शिवम घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान शिवम ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

वहीं कनखल थाना क्षेत्र के बैरागी कैंप में सड़क किनारे सो रहे दो कांवड़ियों के ऊपर बैक करते समय कैंटर चढ़ गया। जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित कांवड़ियों ने इस दौरान जमकर हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया।

दूसरी ओर कनखल थाना क्षेत्र के ही प्रेमनगर आश्रम फ्लाईओवर पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे बाइक सवार दोनों कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

Next Story