देहरादून

श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद अब एक और दर्दनाक मामला आया सामने, युवक ने युवती के काट डाले हाथ

Shiv Kumar Mishra
7 Dec 2022 4:32 AM GMT
श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद अब एक और दर्दनाक मामला आया सामने, युवक ने युवती के काट डाले हाथ
x

उधमसिंहनगर : अभी बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड की आग शांत नहीं हुई थी कि एक और दर्दनाक मामला सामने आ गया। ऊधमसिंह नगर के गदरपुर के एक युवक ने लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के दोनों हाथ काट दिए। इलाज के दौरान युवती की मृत्यु हो गई। यह खबर इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हालांकि इसकी पुष्टि ग्राम प्रधान ने भी की है। गदरपुर का ग्राम महतोष निवासी एक युवक केरल की कोच्चि में ब्यूटी पार्लर पर करीब छह साल से काम कर रहा था। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक युवती से हुई। बातचीत की शुरुआत हुई तो दोनों में प्यार का रंग चढ़ने लगा। प्यार इस कदर बढ़ा कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने को राजी हो गए और रहने भी लगे।

किसी बात को लेकर तीन दिसंबर को आपस में विवाद हो गया। युवक ने युवती के दोनों हाथ पाटल से काट दिए। जिससे आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसने दम तोड़ दिया।इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर के बारे में जब युवक के स्वजन से जानकारी चाही गई तो उनका कहना था कि युवक 23 नवंबर को अपनी बहन की शादी में आया था। शादी के तीन दिन बाद वह चला गया।

ग्राम प्रधान नवी जान ने बताया कि न्यूज चैनल व इंटरनेट मीडिया पर इस तरह की खबर देखी है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के कुछ युवक केरल के कोच्चि में पार्लर का काम करते हैं। उनके द्वारा सूचना दी गई थी कि दोनों में कोई विवाद हुआ था और विवाद के बाद युवक ने युवती के दोनों हाथ काट दिए थे। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी, अभी यह जानकारी नहीं मिली। यह खबर वायरल सोशल मीडिया और स्थानीय मीडिया के द्वारा मिली है।

Next Story