लाइफ स्टाइल

Urvashi Rautela : अभिनेत्री उर्वशी रौतेला शादी में पहुंची अपने गांव, पहाड़ में किये सिद्धबली मंदिर के दर्शन

Shiv Kumar Mishra
6 Dec 2022 7:46 AM GMT
Urvashi Rautela : अभिनेत्री उर्वशी रौतेला शादी में पहुंची अपने गांव, पहाड़ में किये सिद्धबली मंदिर के दर्शन
x

Actress Urvashi Rautela reached her village for marriage: बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चाओं में है। खासकर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है। ऐसे में उर्वशी रौतेला ने कई बार अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट भी की है। इन सबके बीच इन दिनों बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने घर उत्तराखंड में आयी हैं। उर्वशी अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए अपने पैतृक गांव पहुंची हैं। गांव पहुंचने से पहले उर्वशी ने सिद्धबली मंदिर के दर्शन किए और इसके बाद अपने पैतृक आवास जयहरीखाल प्रखंड के सकमुंडा गांव पहुंचीं है।

बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला अपने गांव में अपने बुआ के लड़के की शादी में शामिल होने के लिए पहुंची है। शनिवार को बालीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोटद्वार पहुंचकर सिद्धबली मंदिर के दर्शन किए। उत्तराखंड के कोटद्वार में स्थित देवी रोड में अपने निवास में विश्राम करने के बाद उर्वशी अपने पैतृक आवास सकमुंडा गांव पहुंच गईं। उनके साथ उसकी मां मीरा रौतेला व पिता मनवर रौतेला भी पहुंचे हैं। उर्वशी बचपन में अपनी स्कूल की छुट्टियांे के दौरान भी अपने पैतृक आवास आती रही हैं।

बता दें कि सिंह साहब द ग्रेट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज वालीबुड में कई फिल्म करके अपनी विशिष्ट पहचान बना चुकी है। आज बालीवुड में वह एक बड़ी अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है। उत्तराखंड से लगातार प्रतिभाओं के हुनर का जादू बालीवुड पर छाया है।

Next Story