देहरादून

नैनीताल में कार खाई में गिरी, यूपी के पाँच युवकों की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
26 Nov 2023 9:43 AM GMT
नैनीताल में कार खाई में गिरी, यूपी के पाँच युवकों की दर्दनाक मौत
x
Car fell into a ditch in Nainital, five youths from UP died tragically.

नैनीताल में एक कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 5 दोस्तों की मौत हो गई। सभी जनपद रामपुर (UP) के रहने वाले थे। 24 घंटे से ज्यादा वक्त तक उनके शव खाई में पड़े रहे, अगले दिन लोगों की नजर गाड़ी पर गई।

कोटाबाग ब्लाक के देवीपुरा-सौड़ रोड में बाघनी के समीप बीती देर रात सैलानियों की कार के गहरी खाई में गिरने से कार में सवार पांच लोगों की मौत की सूचना है। हादसे की खबर शनिवार की दोपहर सवा दो बजे प्रशासन को मिली। जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पहुंचे। अधिकारियों ने ग्रामीणों की मदद से मौके पर रैस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है। हादसे में मारे गए लोगों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है।

जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि खाई में गिरा वाहन दिल्ली नंबर का है और हादसा बीती देर रात हुआ है। बताया कि सूचना मिलने के बाद कालाढूंगी पुलिस मौके पर पहुंच गई है जबकि नैनीताल के उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार व एसडीआरएफ की टीम भी मौके की ओर रवाना हो गई है। उन्होंने बताया कि अधिकारियों के घटना स्थल पर पहुंचने और रैस्क्यू अभियान पूरा होने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि हादसे में मारे गए लोग कहां के हैं।

डीएम ने बताया कि जिस सड़क में हादसा हुआ है वह पीएमजीएसवाई की है अभी हादसे का कारण पता नहीं चला हैं। बताया कि सड़क सुधार के लिए दो एस्टीमेट मिले थे। 22 नवंबर को ही सड़क सुधार के लिए 9.89 लाख और 3.64 लाख की धनराशि स्वीकृत हुई है। आज से सड़क ठीक कराने के निर्देश विभाग को दिए गए हैं।

Next Story