देहरादून

Cricketer Rishabh Pant accident in Roorkee: क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की में एक्सीडेंट, देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती

Shiv Kumar Mishra
30 Dec 2022 3:54 AM GMT
Cricketer Rishabh Pant accident in Roorkee: क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की में एक्सीडेंट, देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती
x
क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की में एक्सीडेंट। रेलिंग से टकराकर कार में आग लगी। घायल ऋषभ को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल रेफर किया।

accident in Roorkee: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। उनकी कार रुड़की में डिवाइडर से टकराई है। इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है। हादसे की बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई।

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली T20 क्रिकेट टीम में उनका चयन ना होने के बाद ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर ढंडेरा रुड़की लौट रहे थे। सुबह 5:30 बजे बजे नारसन के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। जिसके बाद कार में आग लग गई।


इंस्पेक्टर मंगलौर मनोज मैनवाल ने बताया कि ऋषभ पंत दिल्ली से खुद गाड़ी चलाकर रुड़की आ रहे थे। नारसन के पास गाड़ी डिवाइडर से टकराई।


ऋषभ पंत का रुड़की में एक्सीडेंट के दौरान रेलिंग से टकराकर कार में आग लग गई। घायल ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल रेफर किया गया है।


पंत की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। इसके लिए डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है। पंत दिल्ली से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे।


ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे। उनकी कार डिवाइडर से टकराई है। हादसे के बाद कार में आग लग गई। पंत के सिर और पैर में चोट लगी है।

Next Story