देहरादून

उत्तराखंड राज्य के प्रभारी महासचिव दुष्यंत गौतम ने जोशीमठ आपदा के लिए नीवकरौरी बाबा से की प्रार्थना

Shiv Kumar Mishra
13 Jan 2023 7:50 AM GMT
उत्तराखंड राज्य के प्रभारी महासचिव दुष्यंत गौतम ने जोशीमठ आपदा के लिए नीवकरौरी बाबा से की प्रार्थना
x

उत्तराखंड में जोशीमठ आपदा को लेकर भारतीय जनता पार्टी , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , मुख्यमंत्री पुष्कर धामी , राज्य के प्रभारी महासचिव दुष्यंत गौतम समेत सभी मंत्री अधिकारी हर संभव प्रयास कर रहे है। पीएम मोदी लगातार सीएम पुष्कर धामी से संपर्क बनाए हुए है जबकि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड़ड़ा ने भी सीएम पुष्कर धामी से पूरी राहत और बचाव कार्य की जानकारी ली है।

उत्तराखंड राज्य के प्रभारी महासचिव दुष्यंत गौतम इस आपदा को लेकर राज्य में चार दिवसीय दौरे पर है। जहां आज उन्होंने राज्य में आए संकट को लेकर विश्व प्रसिद्धि बाबा नीम करोरी महाराज के स्थान पर जाकर उनके दर्शन किए। राज्यवासियों की खुशहाली को लेकर उनसे प्रार्थना की।

दुष्यंत गौतम राज्य के संगठन की बैठक और राज्य में आई आपदा की जानकारी लेने के लिए उत्तराखंड के चार दिवसीय प्रवास पर है। इस दौरान उन्होंने संगठन की भी बैठक में भी इस मामले पर बातचीत करके जनता और सरकार के बीच में बेहतर समन्वय स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि हम राज्य में आई आपदा और परेशानी को लेकर बेहद चिंतित है। राहत और बचाव कार्य भी बड़ी जोर शोर से चल रहा है। पीड़ित परिवारों के साथ प्रदेश की पूरी प्रदेश की सरकार खड़ी है। हम किसी पीड़ित को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी।

Next Story