देहरादून

जब मिली सड़ी गली लाश, कहीं हाथ तो पंजे कही और मिल, इलाके में फैली सनसनी

Shiv Kumar Mishra
13 Nov 2022 6:05 AM GMT
जब मिली सड़ी गली लाश, कहीं हाथ तो पंजे कही और मिल, इलाके में फैली सनसनी
x
उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में एक सदी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

Breaking News : ऊधम सिंह नगर अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है। आये दिन यहां हत्यां, बलात्कार जैसी घटनाएं होती रहती है। फिर एक हत्या से जिले में सनसनी फैल गई। सिडकुल में हत्या कर झाड़ियों में फेंकी गई कई माह पुरानी सड़ी गली लाश मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक के हाथ के पंजे, सिर और धड़ अलग-अलग मिले। लाश की ऐसी हालत देखकर हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह सिडकुल के सेक्टर 9 स्थित झाड़ियों के पास राहगीरों को एक नर कंकाल मिला। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ पंतनगर तपेश कुमार, सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने शव को कब्जे में ले लिया।

घटनास्थल पर पुलिस ने आसपास पड़ताल की तो हाथ के पंजे, धड़ और सिर अलग अलग पड़े हुए थे। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्याकर शव को झाड़ियों में फेंका गया है। लाश कई माह पुरानी लग रही है और सड़कर कंकाल बन गई है। पुलिस ने लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके लिए आसपास के थाना क्षेत्रों से लापता लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Next Story