देहरादून

अभी अभी स्वामी रामदेव बोले, समाज के पढे लिखे युवा बने संन्यासी और दिया विज्ञापन

Shiv Kumar Mishra
17 March 2023 9:02 AM GMT
अभी अभी स्वामी रामदेव बोले,  समाज के पढे लिखे युवा बने संन्यासी और दिया विज्ञापन
x

पतंजलि संयास आश्रम और स्वामी रामदेव ने समाज के शिक्षित युवाओं को संन्यासी बनने के लिए आमंत्रित किया है। इस महोत्सव में शामिल होने के लिए 22 मार्च से 30 मार्च तक आश्रम में आवेदन किया जा सकता है। जो युवा सनातन धर्म और राष्ट्र के लिए कुछ करना चाहते हैं, वे इस मौके का लाभ उठा सकते हैं। आवेदन करने के लिए 12वीं पास, ग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट युवाओं को संन्यास के नियमों को पूरा करना होगा।

यह संन्यास महोत्सव एक महत्वपूर्ण अवसर है, जहां आप अपने जीवन को नई दिशा दे सकते हैं और अपने धार्मिक और सामाजिक दायित्वों के प्रति निष्ठा व्यक्त कर सकते हैं। यह एक बड़ा कदम है जो आपके जीवन को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

स्वामी रामदेव महाराज का विश्वास है कि किसी भी जाति और समुदाय में पैदा हुआ साधारण और आम मनुष्य बड़ी-बड़ी क्रान्तियां कर सकता है।

जो अपने प्रतिभावान बच्चों को स्वामी जी और आचार्य जी के सानिध्य में शिक्षा देना चाहते हैं और अपने कुलवंश का नाम रोशन करना चाहते हैं, वे ऋषियों के सच्चे वंशधरों के रूप में अपने संतानों को राष्ट्र और सनातन धर्म के लिए समर्पित करना चाहते हैं, ऐसे लोगों के बच्चे पतंजलि संन्यास आश्रम में संन्यास और ब्रह्मचर्य के लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

Next Story