देहरादून

संदिग्ध परिस्थितियों में शिक्षक की मौत

Shiv Kumar Mishra
27 Aug 2023 1:54 PM GMT
संदिग्ध परिस्थितियों में शिक्षक की मौत
x
1 वर्ष पूर्व में पत्नी और दो भाइयों की भी हो चुकी है मौत, परिवार में मचा कोहराम

रोडवेज बस स्टेशन में संदिग्ध परिस्थितियों में अचेत पड़े मिले अल्मोड़ा जिले में कार्यरत शिक्षक की रामनगर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शिक्षक शुक्रवार शाम अचेत अवस्था में रोडवेज डिपो में मिले । अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह जानने के लिए पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

रामनगर कोतवाली के अंतर्गत ग्राम उदयपुरी चोपड़ा मझरा निवासी 40 वर्षीय वीरेंद्र कुमार उर्फ सोनू पुत्र लक्ष्मण सिंह सल्ट ब्लाक के मरचूला स्थित झड़गांव के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थे। शुक्रवार शाम अचेत अवस्था में रोडवेज डिपो में मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें सरकारी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह स्वजनों के पहुंचने पर पंचनामा भरा गया और पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद शव स्वजन ले गए। स्वजन ने बताया कि वीरेंद्र से तीन दिन से संपर्क नहीं हुआ था। कई बार फोन लगाकर प्रयास किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। उनकी मौत का कारण पता नहीं चल पाया है।

शिक्षक वीरेंद्र के बच्चों से अब पिता का सहारा भी छिन गया है। पोस्टमार्टम हाउस परिसर में पहुंचे वीरेंद्र के स्वजन ने बताया कि वीरेंद्र की पत्नी का देहांत एक साल पूर्व हो चुका है। वीरेंद्र का एक पुत्र व एक पुत्री है। वहीं, वीरेंद्र के दो भाइयों की भी पूर्व में सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है।

Next Story