देहरादून

चाची संग जा रही युवती को कार में खींचकर किडनेप कर लिया

Shiv Kumar Mishra
3 March 2023 11:05 AM GMT
चाची संग जा रही युवती को कार में खींचकर किडनेप कर लिया
x

कोटद्वार के नजीबाबाद चौक से तेज रफ्तार के साथ एक कार स्टेशन में पहुंचती है और एक युवती को कार में खींच उसी रफ्तार से फरार हो जाती है। बता दे कि युवती के साथ मौजूद उसकी चाची का शोर सुन आसपास मौजूद लोग कार को रोकने का प्रयास करते हैं। लेकिन, तेज रफ्तार कार के सामने उनके प्रयास फीके नजर आते हैं।

इस घटना के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पूरी जांच के बाद पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग का बता रही है। बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार पूर्वाह्न दोपहर करीब सवा बारह बजे की है। युवती की चाची ने कोतवाली की बाजार चौकी पहुंचकर प्रभारी प्रद्युमन नेगी ने पूरे घटना की जानकारी दी।

बता दे कि बाजार चौकी प्रभारी ने बताया कि मूल रूप से मुरादाबाद निवासी युवती उत्तर प्रदेश में वन विभाग में कार्यरत है। गुरुवार को वह अपनी कोटद्वार नगर निगम के अंतर्गत कौड़िया निवासी अपनी चाची के साथ स्टेशन रोड में एटीएम से पैसे निकालने आई थी।

हालांकि पैसे निकालने के बाद जैसे ही वे एटीएम से बाहर आए, यह घटना हो गई। बताया कि युवती का 29 मार्च को विवाह प्रस्तावित है। इसी के साथ चौकी प्रभारी ने बताया कि कार में सवार एक युवक उक्त युवती का परिचित था। बताया कि युवक के साथ ही कार का भी पता चल गया है। कहा कि मामले में स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Next Story