देहरादून

पत्नि ने आशिक संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, दारु पिलाकर ली जान, लाश यमुना नदी मे फेंक दी

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2023 5:40 AM GMT
पत्नि ने आशिक संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, दारु पिलाकर ली जान,  लाश यमुना नदी मे फेंक दी
x
पुलिस ने क़ातिल पत्नि और उसके प्रेमी को अरेस्ट किया

देहरादून पुलिस ने 24 घंटे के भीतर विकासनगर में हुई हत्या का खुलासा कर दिया है। महिला रमिता ने अपने प्रेमी परम सिंह के साथ मिलकर अपने पति अरुण की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी परम सिंह को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया है।चौकी डाकपत्थर क्षेत्रान्तर्गत जलालिया पीर के पास 19 अक्टूबर को यमुना नदी में एक व्यक्ति का शव मिला था।

जिसके शरीर पर चोट व खरोंच के निशान थे। पुलिस ने मृतक के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया था। जिसकी शिनाख्त उसके भाई नितिन कुमार द्वारा अरूण कुमार उर्फ जुगनू निवासी ग्राम बुलाकीवाला विकासनगर के रूप में की गई। भाई के शरीर पर चोट के निशान होने के कारण उसने भाई की हत्या की आशंका जताते हुए प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया था।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज में मृतक किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ जाता हुआ नजर आया। पुलिस ने अज्ञात जिसकी पहचान परम सिंह पुत्र हरज्ञान सिंह के रूप में हुई। जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि उसने मृतक की पत्नि रमिता के कहने पर ही हत्या की। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबंध के चलते वारदात को अंजाम..

पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि परम सिंह और मृतक की पत्नी रमिता का प्रेम प्रसंग चल रहा था। परम सिंह ने पूछताछ में बताया कि हलवाई का काम करता है और शादी में काम के सिलसिले में विकास नगर आता रहता है। एक शादी के दौरान ही उसकी रमिता से मुलाकात हुई थी ।

दोनों में बातचीत होने लगी और दोनों मिलने लगे। जिसके बाद रमिता ने बताया कि उसका पति उसे मारता है। अगर उसे रास्ते से हटा दें तो वो दोनों साथ रह सकते हैं। जिसके बाद दोनों ने मिलकर रमिता के पति को मारने का प्लान बनाया।

परम सिंह ने बताया कि उसने देहरादून आकर मृतक अरूण को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद उसने देशी शराब के ठेके से अभियुक्त ने देशी जाफरान खरीदी और फिर वो यमुना नदी के किनारे गया। जहां पर उसने अरूण को शराब पिलाई जैसे ही अरूण बाथरूम करने के लिये नदी के किनारे गया तो आरोपी ने पीछे से जाकर गमछे से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को यमुना नदी में फेंक दिया।

Next Story