उत्तराखण्ड

उत्तराखंड में प्रॉपर्टी डीलर को ब्लैकमेल करने वाला गैंग गिरफ्तार, नशा देकर बनाया था अश्लील वीडियो

Sakshi
3 Feb 2022 4:15 PM GMT
उत्तराखंड में प्रॉपर्टी डीलर को ब्लैकमेल करने वाला गैंग गिरफ्तार, नशा देकर बनाया था अश्लील वीडियो
x
प्रॉपर्टी डीलर को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपये तथा मोबाइल फोन आदि बरामद किए गए हैं...

उत्तराखंड में प्रॉपर्टी डीलर को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो बनाया गया था| जिसके बाद उस अश्लील वीडियो के दम पर ब्लैकमेलिंग का खेल चालु हो गया| अब प्रॉपर्टी डीलर को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपये तथा मोबाइल फोन आदि बरामद किए गए हैं। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। तीन दिन पूर्व मुंडलाना क्षेत्र के प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि एक महिला ने उसे फोन पर प्रॉपर्टी खरीदने के लिए एक स्थान पर बुलाया।

प्रॉपर्टी डीलर ने बताया था कि जहां पर महिला ने स्वागत सत्कार के तौर पर उसे कोल्ड ड्रिंक दी। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला हुआ था। बाद में महिला ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। उसके साथियों ने मिलकर गुप्त कैमरे से उसके वीडियो क्लिपिंग तैयार कर ली। इसके आधार पर आरोपी महिला अपने साथियों के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल करती रही।

प्रॉपर्टी डीलर ने कहा कि वह लाखों रुपये वह अपनी इज्जत की खातिर दे चुका था। उसके बाद भी वह लगातार उससे रुपयों की मांग करते रहे। जब उसने रुपये देने से इनकार कर दिया तो

उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। सीओ पंकज गैरोला ने एक टीम का गठन किया। पुलिस को पता चला कि देवबंद क्षेत्र में भी गिरोह इसी प्रकार की कई घटनाएं अंजाम दे चुका है। गिरोह के लोग देवबंद में ही मौजूद हैं। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को धर दबोचा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपये तथा मोबाइल फोन बरामद किए। पकड़े गए आरोपियों में विजेंद्र कुमार चौहान पुत्र महेंद्र सिंह निवासी हिम्मतनगर थाना सदर बाजार सहारनपुर, यशपाल पुत्र खिलाराम निवासी ग्राम रूपडी थाना नागल, सहारनपुर तथा बृजेश उर्फ बबीता निवासी हिम्मतनगर इंदिरा कॉलोनी थाना सदर बाजार सहारनपुर शामिल हैं। बता दें कि पुलिस टीम में इंस्पेक्टर मंगलौर अमर चंद शर्मा, एसएसआई रफत अली, उप निरीक्षक मनोज कुमार, उप निरीक्षक डिंपल जोशी, कांस्टेबल यूनुस बेग, अरविंद, अनीता आदि शामिल रहे।

Next Story