उत्तराखण्ड

एड्स संक्रमित चाची की साजिश, नाबालिग भतीजे से बनाए संबंध; फिर आया ये ट्विस्ट

Arun Mishra
5 April 2022 10:31 AM GMT
एड्स संक्रमित चाची की साजिश, नाबालिग भतीजे से बनाए संबंध; फिर आया ये ट्विस्ट
x
आरोपी महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर (Rudrapur) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 23 साल की महिला ने अपने जेठ के नाबालिग बेटे को बहला फुसला कर उसके साथ यौन संबंध बना लिए. दरअसल, ये महिला एचआईवी पॉजिटिव है. जो जेठ के बेटे को संक्रमित करना चाहती थी. आरोपी महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मामला

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी महिला अपने गांव पीलीभीत, पूरनपुर गई थी. जहां उसका भतीजा पहले से ही मौजूद था. महिला ने लड़के को अपने झांसे में लेकर उसके साथ संबंध बना लिए. कुछ दिन बाद जब लड़का परिजनों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला (चाची) ने फिर उसके साथ संबंध बना लिए. बाद में उसे चाची के HIV पाजिटिव होने का पता चला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

बच्चे की जिंदगी खराब कर दी: परिजन

ये मामला सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. लड़के के परिजनों का कहना है कि आरोपी चाची ने उनके बच्चे की जिंदगी खराब करने की नीयत से संबंध बनाए हैं. वहीं इस घटनाक्रम के बारे में पता लगने के बाद आस पड़ोस के लोग भी हैरान रह गए.

Next Story