उत्तराखण्ड

रुद्रपुर में सूदखोरों ने की डिप्टी एसपी को कार से कुचलने की कोशिश, इसे दबोचे गए बदमाश

Sakshi
28 March 2022 1:35 PM GMT
रुद्रपुर में सूदखोरों ने की डिप्टी एसपी को कार से कुचलने की कोशिश, इसे दबोचे गए बदमाश
x
सूदखोर ने पुलिस विभाग के डिप्टी एसपी (Dy SP) को उस समय अपनी कार से कुचलने की कोशिश की जब पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए इसके ऑफिस पहुंची। 

उत्तराखंड के रुद्रपुर (Rudrapur) में ब्याज पर रुपये देकर ब्याज न मिलने पर लोगों को नंगा करके नचवाकर उनका वीडियो (Video) बनाने के एक दुस्साहसी आरोपी सूदखोर ने पुलिस विभाग के डिप्टी एसपी (Dy SP) को उस समय अपनी कार से कुचलने की कोशिश की जब पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए इसके ऑफिस पहुंची। कार से भाग रहे सूदखोर ने डिप्टी एसपी को बैरियर (Barrier) के पास कुचलने का प्रयास किया। वारदात में अधिकारी बाल बाल बच गए। इस मामले में कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। चिराग अग्रवाल (Chirag Agrawal) नाम के दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान यह घटना हुई है। बाद में पुलिस टीम ने करीब पांच किलोमीटर दूर तक पीछा कर उसे दबोच लिया।

दरअसल रुद्रपुर (Rudrapur) में सूदखोरों का पूरा एक गैंग जरूरतमंदों को ब्याज पर रुपये देने का धंधा करता है। ब्याज की रकम तय समय पर न मिलने पर यह गैंग कर्जदारों के साथ बेहद क्रूरता से पेश आता है। कर्जदारों को नँगा करके पीटना, उन्हें कई तरह से अपमानित करना, इनकी संपत्ति जबरन छीन लेने जैसे कृत्य यह गैंग आराम से करती चली आयी है। कर्जदारों के कर्ज में डूबे होने व कमजोर होने के नाते अमूमन ऐसे लोगों की कोई शिकायत नही हो पाती थी। जिस वजह से इनके हौसले बुलंद थे।

ऐसे ही एक व्यापारी अभिषेक मिश्रा (Abhishek Mishra) और रफीक (Rafique) भी ब्याजियों की एक गैंग के फंदे में फंस गए। सूदखोरों ने इनके साथ भी न केवल मारपीट की बल्कि नागिन डांस तक कराया। लेकिन इन लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर डाली। पुलिस ने इस मामले में सूदखोर चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाटला, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ केस दर्ज करते हुए एक आरोपी गोविंद मंडल को गिरफ्तार किया तो उसके मोबाइल में कई लोगों की पिटाई करते हुए और नग्न अवस्था में नागिन डांस करते वीडियो मिले तो पुलिस को अपराध की गंभीरता का एहसास हुआ।

Next Story