उत्तराखण्ड

बोलेरो के खाई में गिरने से बड़ा हादसा, 6 युवाओं की मौत

Sakshi
25 May 2022 3:57 PM GMT
बोलेरो के खाई में गिरने से बड़ा हादसा, 6 युवाओं की मौत
x
बुधवार की दोपहर बाद ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर चंबा से उत्तरकाशी की ओर जा रहा एक वाहन कोटीगाड़ के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

बुधवार की दोपहर बाद ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर चंबा से उत्तरकाशी की ओर जा रहा एक वाहन कोटीगाड़ के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के पास चंबा से उत्तरकाशी की ओर जा रही एक बोलेरों कार कोटीगाड के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटनाग्रस्त बुलैरो के पीछे एक और अन्य वाहन चल रहा था। इसी वाहन के चालक ने जब अपने आगे चल रही बोलेरो को खाई में गिरते देखा तो उसने तुरंत मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी।

दूसरी ओर इस बोलेरो वाहन के खाई में गिरते ही उसमें धमाका होने से आग लग गई। इधर स्थानीय निवासियों ने भी वाहन को खाई में गिरते देखा तो वह भी तुरंत मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने धूं धूं करके जलती हुई बोलेरो पर पानी डालकर वाहन में लगी आग पर बामुश्किल काबू पाया। खाई में गिरते ही बोलेरो से तीन लोग छिटककर बाहर जा गिरे थे। जबकि तीन लोग गाड़ी में ही फंसे रहे। जिस वजह से गाड़ी में फंसे लोगों के शव बुरी तरह जल गए।

Next Story