उत्तराखण्ड

सास और पत्नी की हत्या कर भागा युवक, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Sakshi
1 March 2022 12:02 PM GMT
सास और पत्नी की हत्या कर भागा युवक, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
x
ऊधम सिंह नगर में पत्नी और सास की हत्या कर फरार हुए युवक ने सुसाइड कर लिया है

उत्तराखंड से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां ऊधम सिंह नगर में पत्नी और सास की हत्या कर फरार हुए युवक ने सुसाइड कर लिया है। बता दें कि मृतक 40 वर्षीय निखिल उर्फ सोनू ने गाजियाबाद के कविनगर में ट्रेन के आग कूदकर जान दे दी। उसके पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इससे पहले सोनू ने बीते रविवार को अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी थी। उसने ही वारदात की खबर अपनी बहन को दी और फरार हो गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऊधम सिंह नगर में रविवार सुबह करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक ने अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी है। शव कमरे में बंद कर हत्यारोपी फरार हो गया है। कोतवाल जेएस देउपा पुलिस टीम के साथ मोहल्ला नत्था सिंह पंडो वाला कुआं के पास पहुंचे। घर के भीतर कमरे में सोनू की पत्नी निशा (35) और दूसरे कमरे में निशा की मां जयंती देवी (55) पत्नी वीर सिंह निवासी टांडा अफजल ठाकुरद्वारा के खून से सने शव पड़े थे।

सास को सोते हुए उतारा मौत के घाट

कोतवाल ने बताया कि सास जयंती देवी का शव बिस्तर पर पड़ा था। जहां उसका शव मिला वहां दीवारों पर खून के छींटें मिले हैं। इससे आशंका है कि जयंती देवी को सोते हुए ही मौत के घाट उतारा गया है। जबकि निशा के कमरे में फर्श पर काफी खून मिला है। इससे लग रहा है कि निशा को मारने के बाद बिस्तर पर लिटा दिया गया।

हादसे के वक्त बच्चे कमरे में बंद किए

पुलिस ने मुताबिक वारदात के वक्त आरोपी ने अपने तीनों बच्चे एक कमरे में बंद कर दिए थे। सुबह वारदात के बाद आरोपी नौ वर्षीय बेटी स्तुति, बेटा ओम और स्पर्श को अमरोहा निवासी अपनी बहन सोनिया के घर छोड़ गया। हत्यारोपी सोनू ने ही सोनिया को वारदात की जानकारी दी। सोनिया की सूचना पर ही उसके रिश्तेदार ने पुलिस को सूचित किया था।

Sakshi

Sakshi

    Next Story