पौड़ी

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित के भाई को पिछड़ा वर्ग आयोग से किया बर्खास्त

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2022 7:48 AM GMT
Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित के भाई को पिछड़ा वर्ग आयोग से किया बर्खास्त
x
भाजपा ने अंकिता हत्याकांड मे पुलकित आर्य की गिरफ़्तारी के बाद विनोद आर्य और उनके पुत्र डॉ अंकित आर्य को पार्टी से निष्काषित कर दिया है

देहरादून: अंकिता भंडारी हत्याकांड के मद्देनजर मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई और भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे अंकित आर्य को उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया है।


भाजपा ने अंकिता हत्याकांड मे पुलकित आर्य की गिरफ़्तारी के बाद विनोद आर्य और उनके पुत्र डॉ अंकित आर्य को पार्टी से निष्काषित कर दिया है।पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्यवाही की गयी है।


विगत 18 सितम्बर 2022 को जनपद पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्रांतर्गत गंगा भोगपुर स्थित वन्तरा रिसोर्ट में कार्य करने वाली युवती अंकिता भंडारी, उम्र- 19 वर्ष निवासी- डोभ श्रीकोट, यमकेश्वर ब्लॉक, पौड़ी अचानक लापता हो गयी थी।


वही आज प्रातः SDRF रेस्क्यू टीम व डीप डाइवर्स द्वारा पुनः सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। राफ्ट के द्वारा की जा रही सर्चिंग के दौरान SDRF टीम द्वारा चीला पावर हाउस से एक युवती का शव बरामद कर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया है। शिनाख्त हेतु अंकिता भंडारी के परिजनों को सूचित कराया गया । परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गयी है।


Next Story