पौड़ी

Ankita Murder Case: गुस्साई भीड़ ने बीजेपी नेता के रिजॉर्ट में लगाई आग, बीजेपी ने पार्टी से निकाला

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2022 8:28 AM GMT
Ankita Murder Case: गुस्साई भीड़ ने बीजेपी नेता के रिजॉर्ट में लगाई आग, बीजेपी ने पार्टी से निकाला
x
Ankita Bhandari, Ankita Bhandari Murder Case, Ankita Bhandari's body recovered, Ankita Bhandari Rishikesh, Ankita Bhandari's murderer, Minister's son killed, BJP leader's son, Minister Vinod Arya, Uttarakhand News, Uttarakhand Hindi News

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी मर्डर केस मामले में बीजेपी ने विनोद आर्य के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें और उनके बेटे अंकित आर्य को पार्टी से तत्काल प्रभाव से निष्काषित कर दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने ये कार्रवाई की है। बता दें कि अंकित आर्य, पुलकित आर्य का भाई है। वहीं सरकार ने उत्तराखंड ओबीसी कमीशन के डिप्टी चेयरमैन पद से भी अंकित आर्य को मुक्त कर दिया है।


वहीं इस मर्डर केस में लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में आग लगा दी। बता दें कि पहले भी रिजॉर्ट को लेकर स्थानीय निवासियों ने शिकायत की थी। स्थानीय लोगों ने भाजपा विधायक रेणु बिष्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनकी कार में तोड़फोड़ की। बाद में पुलिस की सुरक्षा में विधायक को निकाला गया।


वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार सुबह जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अंकिता भंडारी का शव बरामद कर लिया गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। साथ ही उन्होंने आश्वाशन दिया कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और इसके लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।


बता दें कि इसके पहले आरोपी पुलकित आर्य के वनतारा रिजॉर्ट को प्रशासन ने आधी रात को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया था। रिजॉर्ट को लेकर स्थानीय लोगों ने पहले भी शिकायत की थी कि यहां अनैतिक काम होते हैं, लेकिन तब कार्रवाई नहीं हुई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई की। प्रशासन ने मुख्यमंत्री धामी के निर्देश के बाद कार्रवाई की।

Next Story