पौड़ी

उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह रावत के डॉक्टर कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
20 Jun 2020 10:29 AM GMT
उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह रावत के डॉक्टर कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप
x

देश-दुनिया में जारी कोरोना कहर के बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्यमंत्री के डॉक्टर ही नहीं बल्कि स्टाफ नर्स और रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, तीलू रौतेली गेस्ट हाउस की डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाई गई है. कोरोना संक्रमित पाए गए डॉक्टर एनएस बिष्ट कोरोनेशन अस्पताल के फिजिशियन हैं. उनके स्टाफ नर्स और रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित हैं.

बताया जा रहा है कि इन सभी के सैंपल चंडीगढ़ लैब भेजे गए थे. चंडीगढ़ लैब से 17 लोगों की रिपोर्ट आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. इस बीच, स्वास्थ्य विभाग ने एक बार फिर सभी की रिपोर्ट चंडीगढ़ दोबारा भेजी है.

बता दें कि देश में कोरोना का कहर जारी है. देश में बीते 24 घंटे में कोरोना मामलों में सबसे बड़ी उछाल दर्ज की गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 14,516 नए केस मिले हैं जिसके साथ ही देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,95,048 हो गई है. वहीं कोरोना वायरस की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 12,948 हो चुकी है. पिछले एक दिन में जानलेवा वायरस के चलते 375 की मौत हुई है.

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने शनिवार को बताया कि देश में 395048 कोरोना संक्रमित मरीजों में 168269 एक्टिव केस हैं जबकि अब तक इलाज के बाद अस्पताल से 213831 डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

Next Story