पौड़ी

चमोली के जोशीमठ में भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों की दर्दनाक मौत

Shiv Kumar Mishra
18 Nov 2022 2:09 PM GMT
चमोली के जोशीमठ में भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों की दर्दनाक मौत
x

चमोली के जोशीमठ में भीषण सड़क हादसा होने की खबर मिली है। 1 दर्जन से अधिक लोगों के हताहत होने की खबर सामने आ रही है । यह हादसा उर्गम-पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार जोशीमठ से पल्ला जखोला जा रहा वाहन पल्ला अचानक अनियंत्रित होकर सैकड़ो मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में 14 लोग सवार बताए जा रहे हैं, कुछ लोग वाहन के छत पर भी बैठे थे।

छत पर बैठे लोगों ने कूद कर जान बचा ली, लेकिन वाहन के अंदर बैठे सवारियों के बचने की संभावना न के बराबर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन सहित एसडीआरएफ मौके पर रवाना हो गई है।


इस हादसे में 12 लोगों के मौत की खबर है,सभी मृतकों के शवों को SDRF के द्वारा खाई से निकाला जा रहा है।

शुक्रवार शाम सूचना मिली कि जोशीमठ ब्लॉक के जखोला मोटरमार्ग पर 12 यात्रियों से भरी टाटा सूमो गहरी खाई में गिर गई है,सूचना मिलने बाद तत्काल सेनानायक SDRF, मणिकांत मिश्रा के आदेशानुसार SDRF पोस्ट जोशीमठ से एक रेस्क्यू टीम उप निरीक्षक मनमोहन सिंह के हमराह तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई है ।

गाड़ी टाटा सुमो बताई जा रही है जो सड़क से लगभग 500 से 700 मीटर गहरी खाई में गिरी है। गाड़ी ऊपर से दिखाई नहीं दे रही है टीम नीचे जा रही है । स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि वाहन में करीब 12 से 13 यात्री सवार हैं ।

एसडीआरएफ (SDRF) के मुताबिक खाई में गिरे सूमो में सवार 2 महिला और 10 पुरुष सवार थे सभी का शव बरामद कर लिया गया है,फिलहाल आस पास भी सर्चिंग की जा रही है,सभी मृतकों के शवों को खाई से निकाला जा रहा है।

Next Story