उत्तराखण्ड

फर्जी विवाह प्रमाणपत्र बनाकर युवती से दुष्कर्म और ब्लैकमेल के आरोप मे फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

Desk Editor
5 Sep 2022 5:26 AM GMT
फर्जी विवाह प्रमाणपत्र बनाकर युवती से दुष्कर्म और ब्लैकमेल के आरोप मे फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा
x

उत्तराखंड के हरिद्धार मे एक फर्जी विवाह प्रमाण पत्र बनाकर युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने के आरोप में फरार चल रहे उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र के आरोपी युवक को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। और आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। बता दें की पिछले दिनों उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया था।

उसने आरोप लगाया था कि सन्नी अरोड़ा सन्नी चंदन पुत्र रमेश निवासी गुसांई गली ने बहला फुसलाकर कई वर्ष पूर्व उसकी बेटी से दोस्ती कर ली थी। कहा कि युवक ने वर्ष 2016 में उसकी बेटी से शादी करना दर्शाकर फर्जी प्रमाण पत्र के जरिए उसे रजिस्टर्ड भी करा लिया था। आरोप था कि उसकी बेटी को युवक ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म भी करता रहा।

युवक ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी उसकी बेटी के आपत्तिजनक फोटो अपलोड कर दिए थे। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।

विवेचनाधिकारी प्रियंका भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि दुष्कर्म करने के आरोप में आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर ली गई है। बताया कि अन्य आरोपों पर अभी जांच जारी है। बताया कि युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जा चुके है। आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Next Story