उत्तराखण्ड

जहरीली शराब कांड को लेकर ,एक दरोगा समेत सिपाही पर चला कार्यबाही का हंटर,पुलिस अधीक्षक ने दोनो को किया सस्पेंड

Desk Editor
6 Aug 2022 7:04 AM GMT
जहरीली शराब कांड को लेकर ,एक दरोगा समेत सिपाही पर चला कार्यबाही का हंटर,पुलिस अधीक्षक ने दोनो को किया सस्पेंड
x
जहरीली शराब कांड को लेकर ,एक दरोगा समेत सिपाही हुआ, सस्पेंड

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के जसपुर के पतरामपुर क्षेत्र में जहरीली शराब बनाए जाने के मामले में चौकी इंचार्ज सहित एक सिपाही पर गाज गिरी है. कप्तान द्वारा इसे लापरवाही मानते हुए दोनों कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने जनपद के अभी पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए हैं कि अगर कोई भी इस तरह के कार्यों में संलिप्त पाया जाएगा।


तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसओजी द्वारा कुछ दिन पूर्व जसपुर के पतरामपुर चौकी क्षेत्र के तीरथ नगर भोगपुर नंबर-3 में यूरिया से कच्ची शराब बनाने का भंडा फोड़ किया गया था. टीम द्वारा मौके से 180 लीटर शराब बरामद किया था, साथ ही 3000 हजार लीटर लहन नष्ट किया था. वहीं एसएसपी मंजू नाथ ने मामले को गंभीरता से लिया है.उन्होंने मामले में लापरवाही बरते वाले चौकी इंचार्ज पतरामपुर पूरन आग्री और सिपाही संजय कुमार को सस्पेंड कर दिया है,

. उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले में अगर कोई भी पुलिसकर्मी या अधिकारी लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।एसएसपी द्वारा सभी थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों को अनुशासन बनाये रखने, उच्चाधिकारियों द्वारा दिये गये आदेश और निर्देशों का पालन करने और पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने के लिए थानों मे पंजीकृत कराये गये विवेचनाओं का तत्काल निस्तारण करने के निर्देश दिए. वहीं एसएसपी ने कहा कि कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Next Story