उत्तराखण्ड

ऋषभ पंत की हॉस्पिटल से आई पहली तस्वीर, मदद करने वाले ड्राइवर और कंडक्टर से की बात

Satyapal Singh Kaushik
3 Jan 2023 10:45 AM GMT
ऋषभ पंत की हॉस्पिटल से आई पहली तस्वीर, मदद करने वाले ड्राइवर और कंडक्टर से की बात
x
पंत की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। उनको ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में दुर्घटना के बाद भर्ती भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की पहली तस्वीर सामने आई है. ऋषभ अब धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं. उन्हें आईसीयू वार्ड से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा चुका है. इस बीच ऐसा पहली बार है जब ऋषभ पंत उन लोगों से मिले जिन्होंने उनकी मदद की थी. हरियाणा के कंडक्टर ड्राइवर के साथ मुजफ्फरनगर के दो लड़के भी उनकी मदद के लिए उस वक्त घटनास्थल पर मौजूद थे।

दोनों मददगारों से बात की

मुजफ्फरनगर के बुच्चा बस्ती के रहने वाले रजत और नीशु ऋषभ पंत मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे. यहां पर उन्होंने पहले तो ऋषभ पंत की मां से मुलाकात की और बताया कि उनके पास ऋषभ के कुछ पैसे हैं, जो उस वक्त खो गए थे. आसपास से उन्होंने इकट्ठा किए थे वह उनको लौटाने हैं. इसके बाद काफी देर तक इंतजार करने के बाद आखिरकार ऋषभ पंत उनसे मिलने के लिए तैयार हो गए।

हॉस्पिटल से दिखी पहली तस्वीर

हॉस्पिटल के अंदर से पहली बार आई ऋषभ पंत की तस्वीर में उनका बेड दिख रहा है. तस्वीर में ऋषभ का हाथ का पंजा भी दिख रहा है. ऋषभ की मां व मदद करने वाले रजत और नीशु दिखाई दे रहे हैं. रजत और नीशु वही युवक हैं जो कंडक्टर और बस ड्राइवर के साथ मदद के लिए उस वक्त वहां मौजूद थे। ऋषभ पंत ने उनसे मुलाकात की और उनका धन्यवाद भी किया. मुलाकात के बाद लड़कों ने बताया कि ऋषभ पंत अब काफी बेहतर स्थिति में हैं. फोटो में दिख रहा है कि ऋषभ पंत के हाथ पर कच्चा प्लास्टर लगा हुआ है और दूसरे हाथ पर कैनुला लगा हुआ है. हालांकि तस्वीर में ऋषभ पंत का चेहरा नहीं दिख रहा है. शायद पट्टियां और दवाइयां लगी होने के कारण पूरी तस्वीर नहीं ली गई होगी।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story