रूद्र प्रयाग

यमुनोत्री नेशनल हाईवे 507 पर दर्दनाक हादसा, डामटा के पास यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, हादसे में 16 यात्रियों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

Shiv Kumar Mishra
5 Jun 2022 3:04 PM GMT
यमुनोत्री नेशनल हाईवे 507 पर दर्दनाक हादसा, डामटा के पास यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, हादसे में 16 यात्रियों की दर्दनाक मौत, 4 घायल
x

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां मध्यप्रदेश के तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिरने से 16 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 घायल गंभीर रूप से घायल है। अभी 10 यात्रियों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले से 28 तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस उत्तरकाशी ज़िले के दमटा के पास खाई में गिर गई। 17 लोगों के शव बरामद हुए हैं जबकि 6 घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर मौजूद हैं।


मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरकाशी जिले के यमुनोत्री नेशनल हाईवे 507 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें डामटा के पास यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई। जिससे हादसे में 16 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है।


अभी 10 यात्रियों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। फिलहाल अंधेरा होने की वजह और गहरी खाई होने के कारण राहत एवं बचाव कार्य में व्यवधान हो रहा है।

यह बस यमुना नदी में गिरकर 2 हिस्सों में टूट गई। बस मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों से भरी थी। जो यमुनोत्री दर्शन के लिए जा रहे थे। मध्य प्रदेश के पन्ना ज़िले से 28 तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस उत्तरकाशी ज़िले के दमटा के पास खाई में गिर गई। 16 लोगों के शव बरामद हुए हैं जबकि 6 घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर मौजूद हैं।

Next Story