उत्तराखण्ड

Haridwar में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, 7 गिरफ्तार

Sakshi
27 April 2022 11:59 AM GMT
Haridwar में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, 7 गिरफ्तार
x
कभी अपने सात्विक वातावरण के लिए जाने जाने वाला उत्तराखंड (Uttarakhand) बदलते दौर में अब तेजी से मौज-मस्ती के सस्ते अड्डे के रूप में विकसित होता जा रहा है।

कभी अपने सात्विक वातावरण के लिए जाने जाने वाला उत्तराखंड (Uttarakhand) बदलते दौर में अब तेजी से मौज-मस्ती के सस्ते अड्डे के रूप में विकसित होता जा रहा है। बीते कुछ समय से राज्य में देह व्यापार का धंधा इतनी तेजी से फैला है कि मैदानी जिलों में देह व्यापार सर्वसुलभ जैसा हो गया है। कुमाऊं में ऊधमसिंहनगर और नैनीताल जिले में कई मसाज पार्लरों (Massage Parlours) के अलावा घरों तक में भी सैक्स रैकेट पकड़े गये हैं। ऐसा ही एक अड्डा हरिद्वार (Haridwar) के एक होटल में पकड़ा गया है।

जहां से एसओजी व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल (Anti Human Trafficking Cell) की टीम ने पॉश कालोनी गोविंदपुरी (Govindpuri) के एक होटल में छापा मारकर देह व्‍यापार का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने होटल में बाहर से बुलाई गई चार युवतियों के साथ तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है।

इस सैक्स रैकेट (Sex Racket In Haridwar) का सारा नेटवर्क जस्ट डायल (Just Dial) के माध्यम से संचालित किया जा रहा था। धंधे के लिए आरोपियों ने एक पूरा होटल लीज पर लिया था। जहां होटल की आड़ लेकर यह धंधा चलाया जा रहा था।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व एसओजी (SOG) ने मुखबिर की सूचना पर गोविंदपुरी स्थित इस होटल पर छापेमारी कर इस होटल से ही रैकेट चलाने वाली उमा उर्फ पूजा निवासी दिल्ली समेत चार युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए लड़कों में एक हरिद्वार शहर के ही कनखल (Kankhal) व एक ज्वालापुर (Jwalapur) का रहने वाला बताया जा रहा है। सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर इन्हे जेल भेजा जाएगा।

Next Story