उत्तराखण्ड

ओलाद की चाहत में दंपति ने किया बच्चे का अपहरण, पति गिरफ्तार

Sakshi
17 March 2022 11:55 AM GMT
ओलाद की चाहत में दंपति ने किया बच्चे का अपहरण, पति गिरफ्तार
x
कलियर दरगाह क्षेत्र पार्किंग से लापता हुए डेढ़ साल के बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया...

उत्तराखंड से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां कलियर दरगाह क्षेत्र पार्किंग से लापता हुए डेढ़ साल के बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। कलियर में दरगाह साबिर पाक की जियारत के लिये आए यूपी मेरठ के अतराडा से आए जायरीनों का डेढ़ साल का बच्चा अरहान हज हाउस के सामने वाली पार्किंग से गुम हो गया था।

पुलिस ने बच्चे के पिता इस्लामुद्दीन की तहरीर पर अज्ञात में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी। एक व्यक्ति ने बच्चे के घर जाकर बच्चे को उसके परिजनों के सपुर्द कर दिया था। परिजनों ने बच्चा मिलने की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि पुलिस ने बच्चे को लेकर गए व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसकी शादी को 11 साल हो चुके हैं।

उसको कोई बेटा नहीं है। उसने और उसकी पत्नी ने लालच में आकर बच्चे को अपने घर लेकर चले गए और गांव वालों को बताया गया कि उसने इस बच्चे को गोद लिया है। आरोपी ने यह भी बताया कि वह और उसकी पत्नी बच्चे को कलियर से अपहरण करके लेकर गए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी सलीम निवासी गांव खाईखेड़ा थाना मवाना जिला मेरठ यूपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। सलीम की पत्नी रेशमा उर्फ शबाना फरार है जिसकी की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम में थाना प्रभारी धर्मेन्द्र राठी एसआई गिरीश चन्द्र ,आमिर खान ,संजयपाल ,सोनू कुमार ,आविद ,अमित कुमार , तेजपाल सिंह शामिल रहे।

Sakshi

Sakshi

    Next Story