उत्तराखण्ड

Yogi In Uttarakhand: अपने गांव में सुबह सैर पर निकल योगी, ग्रामीणों से की मुलाकात, जानें अपने गांव में क्या-क्या कर रहे हैं

Arun Mishra
4 May 2022 7:04 AM GMT
Yogi In Uttarakhand: अपने गांव में सुबह सैर पर निकल योगी, ग्रामीणों से की मुलाकात, जानें अपने गांव में क्या-क्या कर रहे हैं
x
आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ तकरीबन 28 साल बाद अपने पैतृक घर पंचूर गांव पहुंचे हैं।

Yogi in Uttarakhand : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड दौरे पर हैं. योगी ने एक आम लोगों की तरह ही अपने पैतृक घर में मंगलवार की रात गुजारी। बुधवार सुबह यूपी सीएम योगी ने यमकेश्वर महादेव की पूजा-अर्चना की। सुबह-सबह वह सैर को निकले थे। सीएम योगी ने बुजुर्गों, बच्चों और ग्रामीणों से दिल खोल कर बातें भी की।

छोटे-छोटे बच्चों से सीएम योगी उनकी पढ़ाई के बारें में पूछ रहे हैं। यहीं नहीं, बच्चों को ठीक ढंग से पढ़ने की सलाह भी दे रहे हैं। हमेशा स्कूल जाने की नसीहत देने क साथ ही सीएम योगी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना भी कर रहे हैं। उन्होंने गांव में बचपन में बिताए गए यादों को भी साझा किया।

योगी ने गांव की व्यवस्था देखी। गांव वालों से स्कूल, बिजली, पानी आदि मुद्दों पर चर्चा भी की। वह गांव के दूसरे घरों में भी जाकर लोगों से उनका हालचाल जाना। आपको बता दें योगी उत्तराखंड में 3 दिन के निजी दौरे पर आए हुए हैं। इस दौरान, वह मंगलवार शाम को अपने पैतृक गांव पंचूर पहुंचे थे।

योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए आसपास के लोग भी उनके पैतृक गांव पहुंच रहे हैं। सीएम योगी के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी लगी हुई है। वह अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह के बेटे अनंत के मुंडन संस्कार में शामिल होंगे। सूत्रों की मानें तो यूपी सीएम योगी दोपहर बाद, सीएम योगी पतंजलि योग ग्राम, पोखरी जा सकते हैं।

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ तकरीबन 28 साल बाद अपने पैतृक घर पंचूर गांव पहुंचे हैं। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में यमकेश्वर स्थित पंचूर में योगी के पहुंचते ही गांव में जश्न का माहौल है। अपने पैतृक घर में पहुंचते ही योगी आदित्यनाथ ने अपनी मां सावित्री देवी के पैर छुए और आशीर्वाद लिया।

Next Story