वीडियो

Aparna Yadav ne Kiya Khulasa: मुलायम सिंह की बहू Aparna Yadav ने बीजेपी में शामिल होकर, कर दिया बड़ा खुलासा,

Shiv Kumar Mishra
19 Jan 2022 12:17 PM GMT
x
Aparna Yadav ne Kiya Khulasa:अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं. यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत सभी पदाधिकारियों का धन्यावाद करती हूं.

Aparna Yadav ne Kiya Khulasa:अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं. यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत सभी पदाधिकारियों का धन्यावाद करती हूं. मेरी क्षमता के अनुसार जो भी कार्य होंगे मैं करुंगी. उन्होंने कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है और अब मैं राष्ट्र का काम करने जा रही हूं.

वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर कहा कि अखिलेश यादव अपने घर में ही विफल हैं. मैं इस मौके पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमारी सभी योजनाओं का क्रेडिट लेने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने अबतक अपनी सीट का ऐलान नहीं की. मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने मेरी और सीएम योगी आदित्यनाथ जी की सीट का ऐलान पहली ही लिस्ट में कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्होंने विकास किया है. अगर उन्होंने इतना विकास किया है तो उन्हें सुरक्षित सीट ढूढने में इतना समय क्यों लग रहा है. चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उन्हें इतना समय लग रहा है.,Mulayam Singh Yadav,Mulayam's Daughter-In-Law,Aparna Yadav Join BJP,Aparna Yadav,Aparna Yadav JOIN BJP today,Aparna Yadav latest News,Aparna Yadav BJP,Aparna Yadav Join BJP Aparna Yadav Join BJP

स्वामी प्रसाद मौर्य समेत एक दर्जन से ज्यादा विधायकों के बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद इसे बीजेपी के पलटवार के तौर पर देखा जा रहा है. बीजेपी ने अब मुलायम परिवार में सेंध लगा दी है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से प्रभावित होकर बहुत सारे लोग बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं. इसी क्रम में अपर्णा यादव जी भी बीजेपी में शामिल हुईं हैं.


Next Story