Archived

VIDEO: जब हवा में यात्रियों से भरे प्लेन का बिगड़ा संतुलन, देखें फिर किस तरह पायलट ने...

Vikas Kumar
22 Jan 2018 7:45 AM GMT
VIDEO: जब हवा में यात्रियों से भरे प्लेन का बिगड़ा संतुलन, देखें फिर किस तरह पायलट ने...
x
एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया है। इस वीडियो ने हर किसी को हैरान

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक प्लेन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया है। इस वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

दरअसल, जर्मनी आंधी-तूफान से काफी परेशान है। 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से यहां हवा चल रही है। ऐसे में रेल ट्रेफिक से लेकर हवाई सफर तक सब प्रभावित हो रहा है। इसी बीच गुरुवार को डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

एक छोटा यूरॉइंग यात्री विमान इटली के बोलोग्ना से चला और जर्मनी के डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर लैंड करने वाला था। लेकिन उसी वक्त तूफान आ गया। हवा इतनी तेज थी कि पायलट के लिए प्लेन को लैंडिंग करना काफी मुश्किल हो रहा था। हवा इतनी तेज थी कि उसने प्लेन के विंग्स को झुका दिया। एक वक्त ऐसा आया जब रनवे पर आते वक्त प्लेन 90 डिग्री एंगल पर आ गया था।

लेकिन उस तूफानी परिस्थितियों में एक जाबाज पायलट ने खराब मौसम को मात देते हुए आसानी से यात्रियों से भरा प्लेन को लैंड कराया। ये सब कैमरे में कैद हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक प्लेन भारी तूफान के बीच लैंडिंग करने की कोशिश कर रहा है। 9 मिनट के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटी से गलती से कई जानें जा सकती थीं। लेकिन पायलट की समझदारी ने बड़ा हादसा होने से बचा लिया।


Next Story